अज़हरुद्दीन के बेटे की इस मशहूर खिलाड़ी की बहन से होगी शादी, दिसम्बर में निकाह…

मनोरंजन दुनिया

हैदराबाद: सानिया मिर्ज़ा एक ऐसी टेनिस खिलाड़ी हैं जिनके खेल की सराहना दुनिया में होती रही है लेकिन साथ ही उनके परिवार के बारे में भी ख़बरें आती रहती हैं. परन्तु इस समय हम बात सानिया की नहीं बल्कि उनके परिवार की. सानिया के परिवार में एक बार फिर शहनाई बजने की ख़बर है. जी हाँ, जल्दी ही सानिया मिर्ज़ा की बहन शादी करने वाली हैं.

इसके पहले कई अफ़वाहें उनकी बहन के बारे में आ चुकी हैं परन्तु अब जो ख़बर है वो ये है कि सानिया की बहन अनम मिर्ज़ा दिसंबर में शादी कर रही हैं. एक अंग्रेज़ी मीडिया ने उनसे बात की जिसमें उन्होंने कहा कि उनकी बहन इस साल दिसम्बर में निकाह करने जा रही हैं. उन्होंने बताया कि हम हाल ही में पेरिस से बैचलर पार्टी मनाकर लौटे हैं और हम बेहद उत्साहित हैं.”

कई दिनों से इस बात की चर्चा थी की पूर्व क्रिकेटर और टीम इंडिया के कप्तान रहे मुहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे से सानिया मिर्जा की बहन की शादी होने वाली है। हालांकि इसपर खुले तौर पर कोई भी कुछ कहने से बच रहा था..लेकिन अब खुद सानिया मिर्जा ने इसकी पुष्टि कर दी है. सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा पेशे से फैशन स्टाइलिस्ट हैं.

उनके निकाह की चर्चा तब शुरू हुई जब अनम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर असद के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा ‘फैमिली’. अब सानिया ने भी इस बात को स्वीकार करते हुए कहा है कि उनकी बहन मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे असद से दिसंबर में निकाह कर लेंगी. अनम की शादी को लेकर परिवार उत्साहित नज़र आ रहा है. आपको बता दें कि सानिया मिर्ज़ा की शादी पाकिस्तान के मशहूर क्रिकेट खिलाड़ी शोएब मालिक के साथ हुई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *