अर्नब गोस्वामी की चैट लीक पर बोले तेजस्वी यादव-‘राजनेताओं को गाली देने वाले छद्म पत्रकार बेनक़ाब हुआ’

January 17, 2021 by No Comments

नई दिल्ली: रिपब्लिक टीवी के सम्पादक अर्नब गोस्वामी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. अपने चैनल में बड़बोली बातें करने वाले अर्नब अब एक ऐसी मुश्किल में फंसे हैं जिसके बाद उनके सब दावे जो वो करते थे सब झूठे लग रहे हैं. 500 पेज की एक व्हाट्सअप चैट लीक हुई है जिसे कथित रूप से अर्नब गोस्वामी की बताया जा रहा है. इस चैट में ऐसी ऐसी बातें कही गई हैं जिसके बाद अर्नब को भारी मुश्किल होने वाली है. अब इस पर राजद नेता तेजस्वी यादव का बयान आया है.

तेजस्वी ने फ़ेसबुक पर एक पोस्ट लिखी है जो इस प्रकार है-“ये कैसी देशभक्ति है जहाँ हमारे वीर जवानों की शहादत को TRP और चुनावी फ़ायदे के लिए इस्तेमाल किया गया।इससे दुर्भाग्यपूर्ण-निंदनीय हरकत कुछ नहीं हो सकती। हमारे देश को माफ़ीनामा और शहादत की सौदेबाज़ी वाली देशभक्ति की ज़रूरत नहीं है। सरकार में बैठे लोग अनंत काल तक नहीं रहेंगे और लालची गोदी मीडिया वाले भी हमेशा के लिए नहीं रहेंगे लेकिन इनके द्वारा भारतीय लोकतंत्र, संवैधानिक संस्थाओं और उनकी विश्वसनीयता को जो नुकसान हो रहा है वह अपरिवर्तनीय और अकल्पनीय है। देश को यह क़तई स्वीकार्य नहीं है।”

आगे इस पोस्ट में कहा गया है,”रिपब्लिक चैनल के संपादक की 500 पेज की सनसनीख़ेज़ चैट की लीक ने दिनभर राजनेताओं को गाली देने वाले छद्म प्रवचनकारी पत्रकारों को बेनकाब किया है। गोदी मीडिया और उसके पत्रकारों को मोदी सरकार टखनों तक जकड़े हुए हैं। सरकार बताएँ देश की सुरक्षा और अखंडता संबंधित अति गोपनीय सूचनाएँ गोदी मीडिया तक कैसे पहुँच रही है? इन लोगों को कैसे पता की कब और कहाँ आतंकवादी हमला होगा? कब स्ट्राइक होगी इत्यादि? एक अन्य तथ्य यह भी है कि मोदी सरकार को इस तरह के सुविधाभोगी बिकाऊ दलाल चैनलों के माध्यम से सभी तरह के भद्दे सच को मिटाने के लिए धर्म और राष्ट्रवाद की आवश्यकता है। इस पूरे प्रकरण की संसदीय कमिटी द्वारा जाँच होनी चाहिये।”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *