अपने दोस्त को छो’ड़कर घर जा रहा था आतिफ़, 4 ब’दमा’शों ने चला दीं गो’लि’याँ..

January 11, 2021 by No Comments

अलीगढ़: अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के एक छात्र आतिफ खान की शनिवार रात को गो’ली लगने से मौ’त हो गई। आतिक खान स्कूटी से घर जा रहा था तभी घर से एक गली पहले ही हम’लावरों ने उसे नि’शाना बनाया। इस मामलें में फिलहाल कोई गिर’फ्तार नहीं हुआ है। पु’लिस जाँच में जुटी है। जाकिर नगर गली नंबर पाच निवासी 25 वर्षीय बेटा आतिफ खान एएमयू में बीए ऑनर्स फाइनल का छात्र था।

शनिवार रात करीब साढ़े दस बजे वह स्कूटी से जकरिया मार्केट में दोस्त जैद को छो’ड़कर घर आ रहा था। तभी उसे पहले से ही ख’ड़े चार हम’लावरों ने रोक लिया और ताब’ड़तो’ड़ फा’यरिंग कर दी। आतिफ के पीठ व कंधे में दो गो’ली लगीं। इससे वह नीचे गिर प’ड़ा, तभी ह’मलावर भाग गए। गो’ली चलने की आवाज सुनकर मुहल्ले के लोग व स्वजन पहुंच गए।

आतिफ को गं’भीर हा’लत में लेकर जेएन मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे, जहा उसने कुछ देर बाद द’म तो’ड़ दिया। छात्र के एएमयू से जुड़ा होने से बड़ी संख्या में छात्र मेडिकल कॉलेज पहुंच गए। छात्र के मृ’त घो’षित किए जाने के बाद शव मो’र्चरी ले जाते समय साथी छात्रों ने हं’गामा कर दिया. मगर पु’लिस ने उन्हें समझाकर शां’त करवाया। पुलि’स इस घ’टना की जांच में जुटी है. पु’लिस ने सीसी’टीवी कैमरे की तस्वीरों को खंगा’लना शुरू कर दिया है।

आतिफ की ह’त्या से परिवार टू’ट गया. परिवार में मा’तम का मा’हौल है. आपको बता दें कि एएमयू इस घ’टना में मा’रा गया छात्र पूर्व में एक ह’त्या के मामले में जे’ल भी जा चुका था और हाल में ही में जे’ल से जमानत पर छू’टकर आया था। शुरुआती जांच में ऐसा लग रहा कि इस घ’टना को अं’जाम बदले की भा’वना में दिया गया है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *