अनिल देशमुख के इस्तीफ़े पर शरद पवार के बयान से ह’ड़कंप, सुबूत पेशकर कहा..

March 22, 2021 by No Comments

मुम्बई: महाराष्ट्र में अनिल देशमुख के इस्तीफ़े की अटकलों पर शरद पवार ने विराम लगा दिया है. एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार ने इस सिलसिले में एक बयान दिया है. उन्होंने गृह मंत्री अनिल देशमुख के बचाव में पवार ने कई तर्क और सुबूत पेश कर दिए. उन्होंने कहा कि अनिल देशमुख को 5 से 15 फरवरी के बीच कोरोना संक्रमित होने के कारण अस्पताल में भर्ती थी. उसके बाद वह 10 दिनों तक होम आइसोलेशन में घर पर रहे.

पवार ने कहा कि अनिल देशमुख पर जिस वक्त 100 करोड़ रुपये के वसूली रैकेट चलाने के लिए पुलिस अफसरों से चर्चा करने का आऱोप लगाया जा रहा है, उस वक्त तो वह बीमार थे और अस्पताल में भर्ती थे. शरद पवार ने देशमुख के इस्तीफे की संभावना से इनकार कर दिया. मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह ने ये आरोप राज्य के गृह मंत्री पर लगाए हैं.

पवार ने कहा कि परमबीर सिंह मुकेश अंबानी विस्फोटक मामले से ध्यान हटाने के लिए ये आरोप लगा रहे हैं. इस केस के कारण उन्हें कमिश्नर पद से हटाते हुए होम गार्ड्स विभाग में भेजा गया है. मुम्बई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह के आरोपों पर पवार ने कहा कि देशमुख उस वक्त अस्पताल में थे, जब ऐसे चर्चा करने की बात की गई है. ये सारे रिकॉर्ड महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को सौंप दिए जाएंगे. लिहाजा इस्तीफा देने का अभी कोई सवाल ही नहीं उठता है. परमबीर सिंह ने अब इस मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है और इस मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग की है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *