अनन्या पाण्डे की इस धमा’केदार फ़िल्म से होगी बॉलीवुड में एंट्री

करण जौहर फ़िल्मी दुनिया में स्टार किड्ज़ को लॉंच करने के लिए मशहूर हैं। उनकी हाई बजट फ़िल्म्ज़ के ज़रिए वो जब स्टार किड्ज़ को लॉंच करते हैं तो नए ऐक्टर ख़ुद को ख़ुशनसीब मानते हैं। करण फ़िल्मी दुनिया में कई स्टार्स के मेंटर के रूप में जाने जाते हैं, जिनमें से कुछ तो इन दिनों सुपरस्टार बन चुके हैं। करीना पू के किरदार में हो या काजोल का कभी ख़ुशी कभी ग़म का पंजाबी लाउड अवतार आज तक लोगों के दिल में बसा हुआ है। 2012 में करण ने अपनी फ़िल्म “स्टूडेंट्स ऑफ़ द इयर” से बॉलीवुड को दिए तीन बेहतरीन ऐक्टर आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा, जो अपने-अपने करियर में काफ़ी आगे बढ़ चुके हैं। अब एक बार फिर से करण तैयार हैं अपनी फ़िल्म “स्टूडेंट्स ऑफ़ द इयर 2” के साथ। जिसमें वो लॉंच करने वाले हैं बॉलीवुड की दो नयी अभिनेत्रियों को अनन्या पांडे और तारा सुतारिया, वहीं इस बार हीरो के किरदार में नज़र आने वाले हैं टाइगर श्रॉफ़।

जिस फ़िल्म का ट्रेलर हिट है वो फ़िल्म कैसी होगी ये तो अंदाज़ा ही लगाया जा सकता है। फ़िल्म के ट्रेलर का व्यू अब तक 31 मिलियन से भी आगे जा चुका है, जबकि ये तो शुरुआत है। ट्रेलर से ही समझ आ रहा है कि इस बार स्टूडेंट्स ऑफ़ द इयर की प्रतियोगिता को भी फ़िल्म में टाइगर की पर्सनालिटी के हिसाब से बदला गया है वहीं ऐक्शन की भी भरमार है। फ़िल्म कैसी होगी ये जानने के लिए अभी इंतज़ार करना होगा लेकिन ट्रेलर लॉंच के बाद से ही अनन्या के पापा चंकी पांडे ख़ुशी से फूले नहीं समा रहे।

Ananya Pandey- Tiger shroff- Karan Johar- Tara Sutaria

एक इंटरव्यू में चंकी ने बताया कि वो अपनी बेटी के पहले पोस्टर लॉंच और ट्रेलर लॉंच से बहुत ख़ुश हैं। चंकी अपने सोशल मीडिया में भी फ़िल्म के पोस्टर और ट्रेलर को शेयर किए जा रहे हैं। चंकी ने ये भी कहा कि बेटी की फ़िल्म का पोस्टर पेपर के फ़्रंट पेज में देखते ही उनकी आँखें भर आयीं। चंकी ने यहाँ एक राज़ खोलते हुए बताया कि अनन्या के घर पर आने का टाइम उनकी पत्नी ने फ़िक्स किया हुआ है। अब शायद अनन्या जब काम करने लगी है तो उस आने-जाने के टाइम से उसे थोड़ी छूट मिल सकती है।

चंकी ने यहाँ ये बात साफ़ कर दी कि अनन्या के पहनावे के लिए उसे पूरी छूट है। अब बेटी को समय की पाबंदी से भी छूट मिलेगी ये बात कहते हुए चंकी ने कहा कि उनकी दोनों बेटियों की परवरिश बहुत अच्छी तरह हुई है और उन्हें पूरा विश्वास है कि अनन्या काफ़ी समझदार है, वो अपना ख़याल अच्छी तरह रख सकती है। चंकी पांडे को अक्सर फ़िल्मों में एक कॉमिक किरदार के रूप में देखा गया है लेकिन बेटी अनन्या के फ़िल्मों में आने की ख़बर ने उनके अंदर एक प्राउड पापा का रोल बाहर ला दिया। अनन्या इसके अलावा पति, पत्नी और वो फ़िल्म के रीमेक में भी नज़र आने वाली हैं। जहाँ उनके साथ कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर नज़र आने वाले हैं।

About Arghwan Rabbhi

Arghwan Rabbhi is a researcher and journalist.

View all posts by Arghwan Rabbhi →

Leave a Reply

Your email address will not be published.