अमिताभ की सेह’त को लेकर आयी बुरी ख़’बर पर KBC सूत्रों ने दिया बयान..

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन 77 साल की उम्र में भी इतने फ़िट और एनर्जी से भरे नज़र आते हैं कि उनके सामने आज के कलाकार भी अनफ़िट लगते हैं। यही नहीं सालों से अपने न हारने वाले जज़्बे से अमिताभ लाखों लोगों के दिलों को तो जीतते ही हैं साथ ही हर अभिनेता उनकी तरह का मुक़ाम हासिल करना चाहता है।

अमिताभ की सेहत को लेकर तरह-तरह की बातें सामने आती रहती हैं। क़ुली फ़िल्म की शूट के दौरान लगी चोट के बाद से उनकी सेहत में इसका असर देखने मिलता ही है। हाल ही में ख़बरें आयीं कि अमितबह की तबियत ख़राब होने के कारण वो दो दिन से मुंबई के मशहूर नानावटी हॉस्पिटल में भर्ती हैं। इस ख़बर के आते ही चाहने वालों के मन में अमिताभ के लिए चिंता पैदा होने लगी और प्रार्थनाओं का दौर भी शुरू हो गया।

लेकिन अब KBC के सूत्रों से ऐसी ख़बरें आ रही हैं जिसमें कहा जा रहा है कि अमिताभ केवल अपना रूटीन चेकअप करवाने गए थे जहाँ किसी मीडियाकर्मी ने उन्हें देख लिया और इस तरह की ख़बरें चलने लगीं। जबकि अमिताभ पूरी तरह स्वस्थ हैं और वो अपने काम में भी लगे हुए हैं। इन दिनों अमिताभ TV के च’र्चित क्वि’ज़ शो “कौन बनेगा करोड़पति” के ग्यारहवें सीज़न को हो’स्ट कर रहे हैं।

ख़बरें ये भी आयीं कि KBC की शूट भी कैन्सल कर दी गयीं थीं लेकिन भीतरी सूत्रों से पता चला है कि शूट दरअसल रखी ही नहीं गयी थी क्योंकि अभी एपिसोड्ज़ के बैंक्स उपलब्ध हैं। वहीं अमिताभ रविवार को कोई शूट नहीं करते क्योंकि वो उस दिन अपने फ़ैन्स से मिलते हैं और बाक़ी वक़्त घर पर बिताते हैं। इसके साथ ही सोमवार को चुनावों के कारण शूट नहीं रखा गया है। मंगलवार को अमिताभ एक बार फिर KBC के शूट के लिए अनाए वाले है।

इन ख़बरों को सुनकर सभी के मन को चैन मिला। अमिताभ अक्सर KBC के दौरान क़ुली फ़िल्म की शूट में लगी चोट का ज़िक्र भी करते हैं और उस वक़्त जो प्यार और दुआएँ उन्हें मिलीं उसका ज़िक्र भी करते हैं। कंटेस्टेंट्स से बातचीत के दौरान अक्सर अमिताभ अपने बचपन, जवानी और शूट के कई वाक़ये भी याद करते हैं। हाल ही में वो ये भी कह रहे थे कि जिस तरह मोबाइल अट’क जाने पर रीबू’ट करते ही चलने लगता है इसी तरह का कोई ब’टन ज़िंदगी का भी होना चाहिए। अमिताभ को इस तरह का बटन ज़रूर मिल जाना चाहिए यही उनके फ़ैन्स चाहते हैं।

About Arghwan Rabbhi

Arghwan Rabbhi is a researcher and journalist.

View all posts by Arghwan Rabbhi →

Leave a Reply

Your email address will not be published.