अमित शाह की बी’मारी को लेकर एम्स ने जारी किया बयान, इस वजह से..

September 13, 2020 by No Comments

नई दिल्ली: केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह की तबीअत ख़राब होने की वजह से उन्हें एक बार फिर एम्स में दाख़िल किया गया है. इस बारे में एम्स ने बयान जारी किया है. इस बयान में संस्थान ने कहा है,”डिस्चार्ज करते समय उन्हें दी गई सलाह के अनुसार कंपलीट मेडिकल चेकअप के लिए दोबारा उन्हें भर्ती कराया गया है।” उन्हें साँस लेने में मुश्किल हो रही थी इसलिए उन्हें भर्ती किया गया था. शाह को सीएन टावर में रखा गया है, जो कि वीवीआईपी के लिए आरक्षित है। एम्स के निदेशक डॉ. रणदीप गुलेरिया शाह का इलाज कर रहे हैं.

शनिवार रात ११ बजे उन्हें एक बार फिर एम्स में दाख़िल किया गया है. गुज़िश्ता 31 अगस्त को ही वो एम्स से डिस्चार्ज हुए थे. गृह मंत्री के स्वास्थ में बार-बार आ रही समस्याओं को लेकर चिंता की भावना है. दो सप्ताह इलाज कराने के बाद भाजपा नेता अमित शाह एम्स से डिस्चार्ज हुए थे. उसके पहले वो कोरोना संक्रमित हो गए थे जिसका इलाज मेदान्ता अस्पताल में हुआ.

उनके एक बार फिर अस्पताल में भर्ती होने की ख़बर के बाद केन्द्रीय मंत्री एवं सार्वजानिक वितरण मंत्री रामविलास पासवान ने भी सोशल मीडिया पर ट्वीट किया. उन्होंने कहा,”गृहमंत्री श्री अमित शाह जी के अस्वस्थ होने का समाचार प्राप्त हुआ है. ईश्वर से प्रार्थना है आप जल्द से जल्द पूर्ण रूप से स्वस्थ हों.” जानकारी दें कि रामविलास पासवान ख़ुद भी बीमार हैं और अस्पताल में भर्ती हैं. उल्लेखनीय है कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह गत दो अगस्त को कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमित पाए गए थे. कोरोना के लक्षण ख़त्म हो जाने के बाद उन्हें मेदान्ता अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया था. उसके बाद उनकी सेहत में फिर शिकायत हुई तो भर्ती हुए. अब एक बार फिर उनको भर्ती किया गया है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *