बॉलीवुड के सुपरस्टार मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले मशहूर अभिनेता आमिर खान अपनी जबरदस्त एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। आमिर खान लाइमलाइट में रहना कम पसंद करते हैं लेकिन आज कल अपनी पर्स्नल लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए और जब भी उनकी फिल्में रिलीज होती है तो बॉक्स ऑफिस पर बम्पर धमाल मचा देती है। आमिर खान इंडस्ट्री के सबसे मशहूर हस्तियों में से एक है. आमिर खान की फैन फोल्लोविंग देश में ही नहीं बल्कि बाहर के देशो में भी है. बहुत कम ही लोग जानते हैं कि,बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान शतरंज के भी बेहतरीन खिलाड़ी है।

मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान अक्सर अपने फ्री टाइम में शतरंज खेलते नजर आते हैं। इसी बीच उनका पाला बॉलीवुड की बॉर्बी डॉल कही जाने वाली मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ से भी पड़ा था। कैटरीना कैफ और आमिर खान से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें आमिर खान ने कैटरीना कैफ से सलमान को लेकर कुछ ऐसी बातें बोल देते हैं जिसके चलते कैटरीना कैफ ब्लश करने लगती है।

गौरतलब है कि कैटरीना कैफ ने हाल ही में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता विक्की कौशल से शादी रचा ली है और ये दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी की शुरुआत कर चुके हैं। शादी से पहले कैटरीना कैफ ने काफी लंबे वक़्त तक बॉलीवुड के दबंग भाईजान सलमान खान को डेट किया था। सुनहरे पर्दे के साथ-साथ फैंस इस जोड़ी को निजी जिंदगी में भी काफी ज़ादा पसंद करते थे और हर कोई चाहता था कि सलमान खान कैटरीना कैफ से शादी कर ले।

लेकिन कैटरीना कैफ इसी बिच एक्टर विक्की कौशल की दुल्हन बन गई। विक्की और कैटरीना कैफ की शादी के दौरान आमिर खान, कैटरीना कैफ और सलमान खान से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है जिसे खूब पसंद किया जा रहा है।

दरअसल, आमिर खान और कटरीना कैफ का ये वीडियो उस दौरान का है जब कैटरीना कैफ टीवी पर एक चैट शो का हिस्सा बनी थी। इस दौरान आमिर खान ने कैटरीना कैफ के लिए एक मैसेज भेजा था जिसमें उन्होंने कैटरीना कैफ को सरेआम चैलेंज दिया था। आमिर खान ने कहा कि, इस चैलेंज में दोनों के बीच शतरंज का मुकाबला होगा जिसमें कैटरीना कैफ अगर हारती है तो कटरीना को बांद्रा में गैलेक्सी अपार्टमेंट के सामने खड़ा होकर ‘दिल चीज क्या है आप मेरी जान लीजिए’ गाना गाना होगा।

अब सभी जानते है कि बांद्रा में गैलेक्सी अपार्टमेंट में सुपरस्टार दबंग सलमान खान रहते हैं। जैसे ही कैटरिना कैफ ने आमिर खान से ये बात सुनी तो वह ब्लश करने लगी और शर्माते हुए अपनी नजरें नीची करली.।

आमिर खान बताते हैं कि, “इस शर्त से कटरीना कैफ इतनी डर गई कि कभी गेम नहीं खेला । कैटरीना कैफ मुझसे हारना नहीं चाहती थीं इसलिए उन्होंने कभी मेरे साथ शतरंज नहीं खेला ।” वहीं कैटरीना कैफ मजाक में कहती है कि ‘मैं उन्हें जान से मा’र दूंगी’ कैटरीना कैफ और आमिर खान से जुड़ा यह वीडियो साल 2019 का है लेकिन आज कल सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा में है और फैंस भी इसे काफी ज़ादा पसंद कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *