दोस्तों बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता और मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से पहचाने जाने वाले आमिर खान अक्सर चर्चा में बने रहते है आमिर खान बॉलीवुड के सबसे सुपरहिट स्टार के रूप में जाने जाते है आमिर खान की फैन फॉलोविंग दुनिया भर में है आमिर खान के फैंस उनसे जुडी हर चीज़ की जानकारी रखते है आमिर खान की फिल्म हो या उनकी लाइफ से जुडी कोई बात हो हमेशा चर्चा का विषय बना रहता है, आमिर खान ने अपनी दूसरी पत्नी किरण राव को त’ला’क देकर अलग रहने का फैसला किया था.

बता दे कि पिछले साल जुलाई में बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने अपनी दूसरी पत्नी किरण राव से भी अलग होने का ऐलान करके फैंस को तगड़ा झटका दिया। इस तलाक कि खबर के बाद से ही आमिर खान को खूब जमकर ट्रोल किया गया। साथ में सोशल मीडिया यूजर्स ये दावा करते देखे गएं कि मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान का अफेयर उनकी सुपरहिट फिल्म दंगल कि को-स्टार फातिमा सना शेख के साथ चल रहा है, जिन्होंने फिल्म दंगल में उनकी बेटी का किरदार निभाया था।

आज कल आमिर खान, करीना कपूर खान साथ में अपनी आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फैंस इस फिल्म का इंतजार बहुत बेसब्री से कर रहे हैं। इसी बीच आमिर खान की तीसरी शादी की खबरें भी काफी तूल पकड़ने लगी हैं। सोशल मीडिया यूज़र्स सिर्फ आमिर खान की तीसरी शादी पर चर्चा कर रहे हैं, बल्कि इस बात की भी जानकारी देने लगे हैं कि आमिर खान इसका ऐलान कब करेंगे।

सोशल मीडिया पर चर्चा चल रही है कि आमिर खान अपनी आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की रिलीज के ठीक बाद अपनी तीसरी शादी की ऐलान कर देंगे। आमिर खान अबतक सिर्फ इसलिए खामोश हैं, क्योंकि वो नहीं चाहते कि इसका कोई असर उनकी आने वाली फिल्म फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ पर पड़े। नेटिजन्स ये भी दावा कर रहे हैं कि आमिर खान अपनी पिछली रिलीज फिल्मों में से किसी को-स्टार के साथ शादी रचा सकते हैं।

आप कि जानकारी के लिए बताते चलें कि, आमिर खान और उनकी दूसरी पत्नी किरण राव की तरफ से तलाक पर जारी किए गए ऑफिशियल स्टेटमेंट में बताया गया था कि,’इन 15 खूबसूरत सालों में हमने एक साथ ज़िन्दगी भर के अनुभव, आनंद और हंसी को शेयर किया है, और हम दोनों का रिश्ता केवल विश्वास, सम्मान और प्यार में बढ़ा है। अब हम अपने जीवन में एक नया लेशन शुरू करना चाहेंगे-अब पति-पत्नी के रूप में नहीं, बल्कि एक-दूसरे के लिए सह-माता-पिता और परिवार के रूप में। हमने कुछ समय पहले एक नियोजित अलगाव शुरू किया था, और अब इस व्यवस्था को औपचारिक रूप देने में सहज महसूस करते हैं, अलग-अलग रहने के बावजूद अपने जीवन को एक विस्तारित परिवार की तरह शेयर करते हैं।’ लोगों का मानना है कि आमिर खान फिल्म ‘दंगल’ और ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में काम कर चुकी को-स्टार फातिमा सना शेख के साथ शादी करने जा रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *