किसान आन्दोलन को अब अमांडा सर्नी का भी समर्थन, साथ ही कहा,”कम से कम इसे कुछ तो..”

February 5, 2021 by No Comments

अमेरिकी एक्ट्रेस और वीलॉगर अमांडा सर्नी किसान आंदोलन को लेकर अपनी बातें ट्वीटर पर रख रही हैं. लोग उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रो’ल भी कर रहे हैं लेकिन वह इन ट्रो’ल्स का भी बखूबी जवाब दे रही हैं.अंतरराष्ट्रीय हस्तियों के ट्वीट का जवाब देने के लिए बॉलीवुड हस्तियों अक्षय कुमार, अजय देवगन, सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली और करण जौहर ने ट्वीट किए और किसान आंदोलन को लेकर उनकी बातों को दु’ष्प्रचार बताया. अब अमांडा सर्नी ने एक बार फिर ट्वीट किया है और इन हस्तियों को जवाब दिया.

अमांडा सर्नी ने भारतीय हस्तियों के इंटरनेशनल हस्तियों के ट्वीट को दु’ष्प्रचार बताए जाने पर जवाब दिया है, ‘इन बेवकूफों को किसने हायर किया है जिन्होंने यह प्रोपेगैंड लिखा है. एक पूरी तरह से असंबंधित हस्तियां भारत को तोड़ने के लिए साजिश कर रही हैं और इसके लिए उन्हें पैसा भी मिला है? कुछ तो सोचो. कम से कम इसे तो कुछ रियलिस्टिक रखते.’ इस तरह उन्होंने सेलिब्रिटीज को जवाब दिया.

आपको बता दें कि अमेरिकी पॉप सिंगर रिहाना, सोशल एक्टिविस्ट ग्रेटा थर्नबर्ग और एक्ट्रेस मिया ख़लीफ़ा की तरह अमांडा सर्नी ने भी इंस्टाग्राम पर अपना पक्ष रखा था. अमांडा सर्नी ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा था, ‘दुनिया देख रही है. आपको मुद्दे को समझने के लिए भारतीय या पंजाबी या दक्षिण एशियाई होना जरूरी नहीं है. आप सिर्फ मानवता के हिमायती होने चाहिए. हमेशा अभिव्यक्ति की आजादी, प्रेस की आजादी, मूल नागरिक अधिकारों जैसे श्रमिकों के लिए समानता और सम्मान की मांग करनी चाहिए.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *