दोस्तो बॉलीवुड में अपना नाम कमा चुके अक्षय कुमार के एक इंटरव्यू के बारे में बताने जा रहे है, अक्षय कुमार लाखो दिलो पर राज करते है अक्षय के अंदर हर तरह की फिल्में करने का टैलेंट है. अक्षय कुमार के बताया कि उनमें पिता ने उनसे एक बार कहा कि अगर तुम्हारा मन खेल कूद और कराटे में लगता है और तुम ब्रूस ली बनना चाहते हो तो वही करो.

मीडिया की रिपोर्ट्स के हिसाब से अक्षय की फ़िल्म “केसरी” ने बॉक्स आफिस पर धमाल मचाया औऱ 100 करोड़ रुपए से ज़्यादा की कमाई की है,अक्षय की इस फ़िल्म ने 2 साल बाद 100 करोड़ के आंकड़े को पार करने दावा किया है, जबकि केसरी के बनने में कुल 80 करोड़ रूपए लगे थे,पिछले साल अक्षय कुमार की तीन फिल्मे रिलीस हुई जिसमें पैड मैन ,गोल्ड और 2.0 है.

अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना को कौन नही जानता है उनका भी अपने वक़्त में एक जलवा था, उन्होंने भी बॉलीवुड में अपने अभिनय के दाम पर अपनी छाप छोड़ी है ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती है वो हर मुद्दे पर अपनी रॉय रखना नही भूलती है जल्दी ही ट्विंकल ने बताया कि उनके बेटे आरव ने उनसे एक सवाल पूछा था जिसका जवाब उन्होंने बेहतरीन तरीके से दिया था.

ट्विंकल ने बताया उनसे उनके बेटे आरव ने पूछा कि हैम लोग इतने आमीर क्योँ है और बाकी लोग क्योँ नही है? ट्विंकल ने इंफोसेंसे की चेयरमैन सुधा मूर्ति कहा कि जो बच्चे अच्छे परिवार से आते है उनके मन में गिल्ट होता है. ट्विंकल खन्ना ने कहा में अपने बच्चों को समझाने की कोशिश करती हूं मेरे बेटे आरव ने मुझसे एक बार पूछा कि मेरे पास सब कुछ है बाकी लोगो के पास क्योँ नही?

तब मैंने अपने बेटे से कहा कि -जब आप चांदी के चम्मच लिए जन्मे हो तो ये आपकी ज़िम्मेदारी की उसका किस तरह से इस्तेमाल करे अगर आप किसी प्रिविलेज के साथ पैदा हुए हो तो आप उससे कुछ ऐसे चीज़ें दोसरो को दे जो उनके पास नही है. ट्विंकल ने कहा कि मैंने उस दिन आरव को एक अलग ही तरह के नज़रिए से देखते हुए देखा है और उन्हें एहसास हुआ कि प्रिविलेज होना एक प्लेटफार्म है जिससे आप दोसरो की मदद कर सकते है, अक्षय और ट्विंकल की एक बेटी नितारा भी है नितारा के साथ ट्विंकल हमेशा सोशल मीडिया पर फ़ोटो शेयर करती रहती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *