फिल्म इंडस्ट्री के खिलाड़ी कहे जाने वाले फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार का जलवा आज भी देखने लायक है। 50 साल की उम्र का आंकड़ा पार कर चुके अक्षय कुमार फिटनेस के मामले में आज भी कई युवा कलाकारों को मात देते हैं। अक्षय कुमार बॉलीवुड में देशभक्ति के मुद्दों पर फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं।

आज हम बात करने जा रहे हैं अक्षय कुमार के बॉडीगार्ड के बारे में। यूं तो आपने हमेशा सलमान खान, अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान के बॉडीगार्ड के बारे ही पढ़ा होगा। अक्षय कुमार के बॉडीगार्ड का नाम श्रेयस है। कहा जाता है कि श्रेयस रहते हुए अक्षय कुमार को कोई उंगली भी नहीं लगा सकता। 24 घंटे अक्षय कुमार को सिक्योरिटी देने वाले श्रेयस की सैलरी भी कम नहीं है।

बॉलीवुड के तमाम सितारों को आपने बॉडीगार्ड से घिरे हुए देखा होगा। बॉडीगार्ड भी फिल्मी कलाकारों की जिंदगी का सबसे जरूरी हिस्सा माने जाते हैं। इसीलिए फिल्मी सितारे अपनी बॉडीगार्ड को खुश रखने में भी कोई कमी नहीं छोड़ते। बॉडीगार्ड से को मोटी सैलरी के साथ साथ अक्सर लग्जरी सुविधाएं भी दी जाती है। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार के बॉडीगार्ड श्रेयस की सैलरी जानकर तो आप चौक जाएंगे।

आपको बता दें कि श्रेयस अक्षय कुमार के साथ-साथ उनके बेटे आरव को भी सिक्योरिटी प्रदान करते हैं। फिल्म इंडस्ट्री के सबसे फिट एक्टर माने जाने वाले अक्षय कुमार को सुरक्षा देने वाले बॉडीगार्ड श्रेयस दिन रात उनके साथ रहते हैं। अक्षय कुमार को सिक्योरिटी देने वाले श्रेयस का पूरा नाम श्रेयस ठेले है।

फिल्मों में अक्सर स्टंट करने वाले अक्षय कुमार के रियल लाइफ बॉडीगार्ड भी उन्हीं की तरह होती है और तेज तर्रार बताए जाते हैं।
बताया जाता है कि जब भी अक्षय कुमार किसी इवेंट में जाते हैं या फिर अपने फैंस के बीच होते हैं। तो श्रेयस इर्द-गिर्द से हर तरफ पैनी नजर रखते हैं।

अक्षय कुमार को उनके फैंस की भीड़ से सुरक्षित निकालने की पूरी जिम्मेदारी उनकी ही होती है और वह अपनी जिम्मेदारी को बहुत ही अच्छी तरह से निभाते हैं। आपको बता दें कि अक्षय कुमार हाल ही में फिल्म बेल बॉटम में नजर आए थे। जो कि बड़े पर्दे पर कोरोना महामारी के चलते लगाए गए लॉकडाउन के बाद रिलीज होने वाली कुछ फिल्मों में से एक है।

अक्षय कुमार की फिल्म बेलबॉटम को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पांस मिला है। इस फिल्म का उनके फैंस द्वारा काफी बे’सब्री से इंतजार किया जा रहा था। जल्द ही अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी भी बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *