दोस्तों जैसा की आप सभी जानते है की को’रो’ना काल की वजह से फिल्म इंडस्ट्री सन्नाटी पड़ चुकी थी जादातर फिल्मे रुक गई थी या ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज़ हो रही थीलेकिन अब सिनेमा घरो में एक फ्बार फिर से फिल्मो की लाइन लग चुकी है कई सारी फिल्मो की रिलीसिंग डेट चुकी है ऐसी ही बड़ी पिक्चर सूर्यवंशी फिल्म के बारे में तो आपने काफी सुना ही होगा लेकिन अब तक ये फिल्म रिलीज़ नहीं हुई है इसमें मुख्य किरदार में कटरीना और अक्षय कुमार है लेकिन अब ये फिल्म रिलीज के लिए तैयार है.

इसको डायरेक्ट करने वाले बॉलीवुड के स्टैंड खिलाडी रोहित शेट्टी की ये फिल्म कोरोना के चलते कई बार टल चुकी है. लेकिन अब दिवाली के मौके पर ये फिल्म फैंस की बेकरारी खत्म करने वाली है. फिल्म सूर्यवंशी के सेट पर कुछ ऐसा देखने को मिला जिसके बारे में सोचा भी नहीं जा सकता है ,क्या आप जानते हैं कि इस फिल्म के सेट पर अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी के बीच हाथापाई हो गई थी.

इस वीडियो में शुरुआत में एक झलक कैटरीना कैफ की नजर आती है वह अक्षय और रोहित के बीच झगड़े की खबर मोबाइल में पढ़ रही होती हैं. इतने में ही पीछे दोनों में झगड़ा शुरू हो जाता है और आपस में मार पीट वा हाथापाई तक की नौबत आ जाती है. दोनों पहले एक दूसरे की कॉलर पकड़ते हैं फिर एक दूसरे पर घूंसे बरसाने लगते हैं. पूरी टीम दोनों को पकड़कर अलग करती है.

सूर्यवंशी की रिलीज डेट करीब आते ही यह वीडिया एक बार सोशल मीडिया पर फिर से वायरल हो रहा है. आपको जानकर हैरानी होगी कि इस झगड़े के बाद रोहित और अक्षय ने ये बताया भी था कि यह सब एक मजाक था और फनी अंदाज में दोनों के बीच सुलह कराने के लिए करण जौहर भी सोशल मीडिया पर सामने आए थे.

बता दें कि अक्षय कुमार, अजय देवगन, कैटरीना कैफ और रणवीर सिंह की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ मार्च 2020 में ही रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना और लॉकडाउन की वजह से इसकी रिलीज डेट टालनी पड़ी थी. बाद में खबरें आईं कि मेकर्स इसे ओटीटी पर रिलीज कर सकते हैं. इसके बाद जनवरी 2021 में एक बार फिर इसके रिलीज की खबरें सामने आईं लेकिन फिर यह संभव नहीं हुआ. अब यह फिल्म 6 नवंबर को रिलीज होने वाली है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *