अखिलेश ने मोदी को बताया 1% का PM, मायावती ने भी की बड़ी घोषणा..

May 5, 2019 by No Comments

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने दावा किया है कि भाजपा लगातार पीछे जा रही हैं. उन्होंने कहा कि पिछले चरणों के मतदान में भाजपा काफ़ी पीछे चली गई है, भाजपा को कोई और रास्ता नज़र नहीं आ रहा है.. अब वो विकास की बात नहीं कर रहे, किसानों की आय की बात नहीं कर रहे. प्रधानमंत्री लोगों को गुमराह कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि सपा-बसपा-रालोद ये फ़ैसला करेंगे कि कौन सरकार बनाएगा और कौन प्रधानमंत्री होगा.

उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी 180 डिग्री प्रधानमंत्री हैं… वो अपने कहे का बिलकुल उल्टा करते हैं…वो सिर्फ़ एक प्रतिशत जनसँख्या के प्रधानमंत्री हैं. राय बरेली और अमेठी के बारे में मायावती की इस घोषणा का बड़ा असर पड़ सकता है. भाजपा को अमेठी में कुछ उम्मीदें जो लग रही थीं अब उनको झ’टका लगने की उम्मीद है. चुनाव से ठीक पहले मायावती का ये बयान भाजपा के लिए मुश्किल वाला हो सकता है.

उन्होंने कहा कि भाजपा की गिनती बिगड़ गई है.. उन्हें पता है कि वो सरकार बनाने नहीं जा रहे हैं.इसीलिए वो आईटी, सीबीआई, ED सबकी मदद ले रहे हैं…आचार संहिता के लग जाने के बाद कभी सीबीआई की रेड नहीं डाली गई थी.. ये पहली सरकार है जो लोगों को तब भी डराने की कोशिश कर रही है जबकि आचार संहिता लग चुकी है. इस बीच आज बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती ने आज राय बरेली और अमेठी में कांग्रेस के प’क्ष में अपील की है.

उन्होंने कहा कि हमने देश में, जनहित में ख़ासकर भाजपा-आरएसएस वादी ताक़तों को कमज़ोर करने के लिए UP में अमेठी-राय बरेली लोकसभा सीट को कांग्रेस पार्टी के लिए इसीलिए छोड़ दिया ताकि इसके दोनों सर्वोच्च नेता दोनों सीटों से ही फिर से चुनाव ल’ड़ें और इन दोनों सीटों में उलझ कर न रह जाएँ.

बसपा प्रमुख ने कहा कि फिर कहीं भाजपा इसका फ़ायदा UP के बाहर कुछ ज़्यादा न उठा ले..इसे ख़ास ध्यान में रखकर ही, हमारे गठबंधन ने दोनों सीटें कांग्रेस के लिए छोड़ दी थीं. मुझे पूरी उम्मीद है कि हमारे गठबंधन का एक एक वोट हर हालत में दोनों कांग्रेस नेताओं को मिलने वाला है.इसके पहले इस तरह की खबरें राय बरेली से आ रही थीं कि समाजवादी पार्टी वहाँ खुले तौर पर कांग्रेस के साथ है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *