Video: अफ़ग़ानिस्तान के फैन्स ने स्टेडियम को बना दिया यु’द्ध का मैदान, कुर्सियों से किया पाकिस्ता’नी फैन्स पर ह’मला..

एशिया कप 2022 सीजन में अब तक का सबसे रोमा’चंक मैच अफगानिस्तान और पाकिस्तान के बीच खेला गया अफगानिस्तान की टीम के हा’रने से टीम इंडिया और अफगानिस्तान बाहर हो गए हैं जबकि पाकिस्तान और श्रीलंका टीम का फाइनल तय हो गया है इसी बीच हा’रने वाली टीमों के फैन्स में निराशा और गु’स्सा साफ देखा जा सकता है जिसकी वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है ।

बुधवार को अफगानिस्तान और पाकिस्तान टीम के बीच मैच खेला गया यह मैच काफी रोमांचक से भरा रहा आखिरी ओवर में भी किसी को पता नहीं चल पा रहा था कि मैच किस तरफ जाएगा मगर आखिरी ओवर में लगातार दो छक्के मारते हुए पाकिस्तान टीम ने यह मैच जीत लिया। अफ़ग़ानिस्तान के फैन्स इस हार को पचा नहीं पाए और कुछ फैन्स क़रीबी मुक़ाबले में हार के बाद विरोधी टीम के फैन्स पर हमला करने लगे.


इसके बाद गुस्साए अफगानी फैन्‍स ने जमकर उत्पात मचाया और पाकिस्‍तानी क्रिकेट फैन्‍स को कुर्सियों से जमकर पिटाई की शाहजाह के स्टेडियम में ही अफगानिस्तानी फैन्स ने कुर्सियां तोड़ना और उखाड़ना शुरू कर दिया उन्होंने कुर्सियां उखाड़कर खुश हो रहे पाकिस्तानी फैन्स पर फेंकी यह सारा माजरा कैमरे में कैद हो गया इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि उपद्रव करने वाले फैन्स के हाथों में अफगानिस्तानी झंडा है उन्होंने कपड़ों और शरीर पर भी देश का झंडा बना रखा है वह जिस और कुर्सियां फेंक रहे हैं वहां भीड़ में भी लोगों के पास पाकिस्तानी झंडा दिखाई दे रहा है वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के साथ ही यूजर्स भी इस पर भड़क गएउन्होंने उपद्रव करने वालों अफगानिस्तानी फैन्स को जमकर लताड़ रहे हैं।

एक पाकिस्तानी यूजर ने लिखा यह गंभीर मुद्दा है इन कुछ अफगानिस्तानी बच्चों को अच्छा व्यवहार सीखने के बेहद जरूरत है यह एक इंटरनेशनल मैच है, ना कि गली क्रिकेट ऐसा किसी अन्य मैच में नहीं होना चाहिए यही कारण भी है कि मैं दूसरी टीमों का ज्यादा सम्मान करता हूं वही कुछ लोग UAE पुलिस को मेंशन करके कार्रवाई की मांग कर रहे हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.