दोस्तों जैसा की आप सभी जानते है की बॉलीवुड की कई सारी हस्तिया आज के समय में सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है वह अपने फैंस को वक़्त-वक़्त पर एंटरटेन करती रहती है ऐसे ही बॉलिवुड के एवर-ग्रीन और ‘ही-मैन’ कहे जाने वाले मशहूर दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र फिल्मों के साथ-साथ ही सोशल मीडिया पर भी काफी ज़ादा एक्टिव रहते है. बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र की सोशल मीडिया पर भी काफी ज़बरदस्त फैन फॉलोइंग है. धर्मेंद्र अपने फैंस को अपने नए नए पोस्ट के जरिये से काफी एंटरटेन करते रहते है.

धर्मेंद्र अभी करण जौहर के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग में व्यस्त थे. बॉलीवुड के सदाबहार अभिनेता धर्मेंद्र फिल्म की शूटिंग के बाद एक बार फिर अपने फार्म हाउस पर पहुंच गए है.धर्मेंद्र अपने फार्म हाउस से अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर मजेदार वीडियो अपलोड करते रहते है. अब धर्मेंद्र ने एक बार फिर अपना एक और वीडियो फैंस के लिए शेयर किया है.

फिल्मों में धर्मेंद्र के एक्शन भरा अंदाज फैंस के दिलो को जीतता है तो वही रियल लाइफ में भी धर्मेंद्र अकसर एक्शन मोड दिखाई देते हैं. धर्मेंद्र हमेशा किसी न किसी काम में अपने आप को व्यस्त रखते हैं. धर्मेंद्र ने जो नए वीडियो को सोशल मीडिया पर फैंस के लिए अपडेट किया है उसमे धर्मेंद्र साइकलिंग तो कर ही रहे हैं और साथ ही साथ वह चक्की भी पीस रहे हैं. चक्की पीसने के जरिये वह गेहूं से आटा तैयार कर रहे हैं.

धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया पर अपलोड इस नए वीडियो में एक मज़ेदार कैप्शन भी डाला है जिसमे उन्होंने लिखा है, “साइकलिंग साइकलिंग साइकलिंग ऐंड…चक्की पीसिंग ऐंड पीसिंग ऐंड पीसिंग…हाहाहा.” गौरतलब है कि ये धर्मेंद्र ने अपनी मशहूर और सुपरहिट फिल्म ‘शोले’ में यह ‘चक्की पीसिंग’ का बहुत फेमस डायलॉग बोला था.

धर्मेंद्र की इस वीडियो में वर्कआउट और आटा पीसने की स्टाइल क देखकर फैंस जमकर तारीफ कर रहे है और जमकर कमेंट भी कर रहे है एक यूजर ने लिखा ’86 साल के ओल्ड यंग बॉय…ये है गरम धरम’ तो एक अन्य यूजर ने लिखा ‘आप बहुत डाउन टू अर्थ हैं. ईश्वर आपको लंबी उम्र दें और हमें इसी तरह हर दिन प्रेरणा देते रहें’.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *