आज का दिन रहने वाला है इन राशियों के लिए ख़ास, इस तरह से होगा कल्याण…

नमस्कार दोस्तों, रोज़ की तरह हम आज भी राशिफल लेकर आपके बीच हैं. आज जानते हैं कि कौन सी राशि के लोगों का भविष्य कैसा है. 1. मेष- व्यापार में लाभ की प्रबल संभावना रहेगी. विवादों से बचने का प्रयास करें. नौकरी में सफलता मिलने की संभावना रहेगी. आपकी मैरेज लाइफ अच्छी रहेगी. सेहत में कुछ परेशानी भी हो सकती है. पीला रंग शुभ होगा. 2. वृष- जॉब के बदलने की संभावना रहेगी. छात्र अपनी सफलता से प्रसन्न रहेंगे. व्यवसाय में लाभ से मन हर्षित रहेगा. लव लाइफ बहुत अच्छी रहेगी. जीवन साथी का सहयोग आपको एक नई ऊर्जा देगा. उच्चाधिकारियों से तनाव हो सकता है. हरा रंग शुभ है.

3. मिथुन- वि’वाद टा’लने का प्रयत्न करें. धन आगमन की संभावना रहेगी. आज लव लाइफ में प्यार के लिए समय निकाल ही लेंगे. प्यार भरा दिन रहने की संभावना है. 4. कर्क- आज का दिन छात्रों के लियी अच्छा है. मीडिया से सम्बद्ध जातकों के लिए आज का दिन भाग्यवृद्धि कारक है. धन के आगमन की संभावना रहेगी। दाम्पत्य जीवन खुशहाल रहेगा। स्वास्थ्य सुख बेहतर रहेगा। लाल रंग शुभ है। गाय को गुड़ खिलाएं.

5. सिंह- धन की प्राप्ति होने की अधिक संभावना है. दाम्पत्य जीवन ख़ुशियों से भरा रहने की संभावना है. सफेद रंग शुभ है. स्वास्थ्य के प्रति सावधानी बरतें. 6. कन्या- राजनीति में नए अवसरों की प्राप्ति हो सकती है। मीडिया और आई टी में उच्चाधिकारी से प्राप्त सहयोग आपको प्रोत्साहित करेगा। छात्र शिक्षा में उन्नति करेंगे। आईटी और बैंकिंग फील्ड के लोग आज संघर्ष के बाद ही कार्य पूर्ण कर पाएंगे। हरा रंग शुभ है।

7. तुला- आज का दिन संघर्ष का दिन है. बिज़नस में कामयाबी मिल सकती है. लव लाइफ़ में दूरियां आपको परेशान कर सकती है। हेल्थ से कष्ट संभव है। नीला रंग समृद्धि कारक है। गरीबों में अन्न का वितरण करें। 8. वृश्चिक – आज ज़मीन या मकान खरीदने के लिए योजना बनाएं. शिक्षा तथा प्रतियोगिता में सफलता की प्राप्ति से खुश रहेंगे.

9. धनु- पैसे का आगमन होने की संभावना है. छात्रों को शिक्षा तथा और प्रतीयोगीता में सफलता मिल सकती है. प्रेम-जीवन आनंदमय होगा. श्री हनुमान जी की उपासना करें. 10. मकर- आज कार्यालय में सफलता प्राप्त होगी. राजनीति से जुड़े हैं तो उसमें भी सफलता हासिल होगी. नीला रंग शुभ है. 11. कुंभ – बिज़नस में सफलता प्राप्त होगी. जीवन साथी द्वारा दिया गया उपहार आपके दाम्पत्य जीवन को खुशहाल करेगा. हरा आज का आपका शुभ रंग है. श्री हनुमान जी की उपासना करें. 12. मीन – बैंकिंग और आईटी के जातक अपने टारगेट को पूरा करेंगे। श्वांस के रोग से प्रभावित लोग सावधानी बरतें। जीवन साथी के हेल्थ को लेकर चिंतित रहेंगे। नारंगी रंग शुभ है। श्री विष्णुसहस्त्रनाम का पाठ करें।

About Arghwan Rabbhi

Arghwan Rabbhi is a researcher and journalist.

View all posts by Arghwan Rabbhi →

Leave a Reply

Your email address will not be published.