10 सालों में 25 बार अलग-अलग मर्दों के साथ भाग चुकी है पत्नी, पति ने इस बार…

कहते हैं कि प्यार अंधा होता है। जब प्यार हद से ज्यादा बढ़ जाता है तो वह जुनून बन जाता है। प्यार में तो सिर्फ वही किया जाता है। जो अपने दिल को अच्छा लगे आपने कई बार यह सुना होगा कि प्रेमी-प्रेमिका अपनी जिंदगी अपनी मर्जी के मुताबिक जीने के लिए घर भी छोड़ देते हैं।

आज हम आपको एक ऐसे मामले के बारे में बताने जा रहे हैं। जहां एक महिला एक दो या तीन बार नहीं। बल्कि 25 बार अलग-अलग प्रेमियों के साथ भाग चुकी है। हैरानी की बात यह है कि इस महिला की उम्र 40 साल है और उसके तीन बच्चे भी हैं। बावजूद इसके यह महिला अपने पति और बच्चों को छोड़कर अपने अलग-अलग प्रेमियों के साथ लगभग 25 बार भाग चुकी है।

आइए जानते हैं इस अजीबोगरीब प्रेम कहानी के बारे में। यह मामला असम का है, जहां महिला की शादी को लगभग 10 साल हो चुके हैं। इस महिला के 3 बच्चे भी हैं। जिनमें सबसे बड़ी बेटी 6 साल की है। बताया जाता है कि महिला का पति ड्राइवर है। पूरा परिवार भारत के असम के एक गांव में रहता है।

कहा जाता है कि यह महिला पिछले 10 साल में हर बार अपने अलग-अलग प्रेमियों के साथ 25 बार घर छोड़कर भाग चुकी है। इस मामले में खास बात यह है कि जब महिला वापस लौट कर अपने पास आती है।

तो वह पति उसे माफ भी कर देता है और ससुराल वाले भी उसे कुछ नहीं कहते। महिला का पति मफिजुद्दीन का कहना है कि, साल 2011 में मेरी शादी हुई थी, तभी से ही मेरी पत्नी करीब 25 बार अपने अलग-अलग आशिकों के साथ भाग चुकी है।

हर बार लौट कर वापस आती है तो यह दावा करती है कि दोबारा ऐसा नहीं करेगी मगर हर बार वह अपना वादा भूल जाती है। हमारे तीन बच्चे हैं। उसका कहना है कि बच्चों की परवरिश और देखभाल के लिए मैं अपनी पत्नी को फिर से अपना लेता हूं। जब भी उसकी पत्नी अपने प्रेमी के साथ भाग जाती है और घर वापस लौट कर आती है।

तो अलग-अलग बहाने बनाकर अपने पति को मना लेती है। जैसे कि वह अपने मायके गई थी। तो कभी कहती है कि वह अपने बीमा रिश्तेदार से मिलने के लिए गई थी। हाल ही में घटी एक घटना का जिक्र करते हुए महिला के पति ने बताया है कि 4 सितंबर को जब मैं अपने काम से घर आया।

तो मेरे पिता ने बताया कि मेरी पत्नी 3 महीने के बेटे को पड़ोसी के घर छोड़कर भाग गई। पत्नी ने पड़ोसी को बताया कि वह बकरी के लिए चारा लेने जा रही है। लेकिन लंबे समय के बाद वह नहीं लौटी भागने के दौरान वह अपने साथ करीब 22 हजार लेकर गई है।

इतना ही नहीं महिला के पति को यह तक नहीं पता कि उसकी पत्नी इस बार किसके साथ भाग कर गई है। पति का कहना है कि वह अपनी पत्नी से बहुत प्यार करता है। इसलिए उसे हर बार माफ कर देता है अगर वह अपनी पत्नी को छोड़ देगा तो उसके बच्चों का ख्याल कौन रखेगा।(साभार- हिन्दी रोल्स)

About Arghwan Rabbhi

Arghwan Rabbhi is a researcher and journalist.

View all posts by Arghwan Rabbhi →

Leave a Reply

Your email address will not be published.